Good Job! शिरीष और मनोज की कृति

0
302

मुम्‍बई। एक खूबसूरत महिला मनोचिकित्सक के सामने सपन, जो मनोरागी है, बैठा अपनी नई प्रेमिका के बारे में बातचीत कर रहा है। अचानक एक लड़की का नाम आता है, और डरावने से फ्लैश बैक के साथ आप को पिछली सीट पर धकेल देता है।

यह दृश्‍य शिरीष कुंद्र निर्देशित लघु फिल्‍म कृति का है, जो आज रिलीज की गई। Muvizz.com की ओर से रिलीज की फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका मनोज बाजपेयी, राधिका आप्‍टे और नेहा शर्मा की हैं। 18 मिनट की फिल्‍म कृति इन तीनों किरदारों के आस पास घूमती है।

kriti film 2

कहानी धीरे धीरे शराब की तरह आपको चढ़ने लगती है। इस फिल्‍म से शिरीष कुंद्र ने साबित कर दिया कि उनके निर्देशन में दिक्‍कत नहीं, लेकिन, उनकी कहानियां दर्शकों के जेहन में जल्‍दी से उतरती नहीं, चाहे वो जानेमन हो या फिर जोकर। मगर, कृति में सधा हुआ निर्देशन आपको नए शिरीष कुंद्र से मिलवाएगा। यकीनन, शिरीष कुंद्र काफी बेहतरीन फिल्‍म लेकर आए हैं।

फिल्‍म में सबसे अच्‍छी बात मनोज बाजपेयी, राधिका आप्‍टे और नेहा शर्मा का होना भी है, तीनों का अभिनय बेहतरीन है। हालांकि, पूरी फिल्‍म मनोज बाजपेयी के कंधों पर टिकी हुई है। मनोज बाजपेयी का अभिनय तो मशाल्‍लाह है। राधिका आप्‍टे और नेहा शर्मा ने अपने किरदार बेहतरीन निभाए हैं।

फिल्‍म देखने लायक है। छोटी है, लेकिन मजेदार, चौंकाने वाली है। फिल्‍म निर्देशक शिरीष कुंद्र की जान-ए-मन और जोकर को भूल जाएंगे।

– फिल्‍म देखने के लिए क्‍लिक Kriti करें –