एक दशक बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे रितेश और जेनेलिया

0
2583

बॉलीवुड की रॉम-कॉम जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख दस साल बाद मराठी फिल्म ‘वेड’ में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, रील्‍स में रितेश और जेनेलिया की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि मराठी फिल्‍म वेड जहां जेने‍लिया की कमबैक फिल्‍म है, वहीं रितेश देशमुख की बतौर निर्देशक डेब्‍यु फिल्‍म होगी। यदि सब कुछ ठीक रहा, और प्‍लान मुताबिक हुआ तो ‘वेड’ 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्‍म अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए मराठी में लिखा, ‘मेरा जन्म महाराष्ट्र में हुआ था। एक्टिंग शुरू करने के बाद मैंने हिंदी-तमिल-तेलुगु जैसी अलग-अलग भाषाओं में फिल्में कीं। मुझे वहां के दर्शकों का अपार प्यार मिला। मैं अपनी मराठी फिल्म की शुरुआत रितेश देशमुख के निर्देशन वाली पहली फिल्म से कर रहा हूं। मराठी में काम करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं पूरा चक्कर लगा चुका हूं।”


जेनेलिया और रितेश ने लगभग एक दशक तक डेट किया और आखिरकार 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। रितेश और जेनेलिया के दो बेटे रियान और राहिल हैं।
दोनों को आखिरी बार निर्देशक मंदीप कुमार की फिल्‍म ‘तेरे नाल लव हो गया’ (2012) में एक साथ जोड़ा गया था। दोनों ने अपने फिल्‍मी कैरियर की शुरूआत तुझे मेरी कसम नामक फिल्‍म से की थी, जो साल 2003 में रिलीज हुई थी।