समंता की अगली फिल्म यशोदा का ट्रेलर रिलीज; सस्पेंस और एक्शन भरपूर

0
15450
साउथ सिनेमा क्वीन समंता की अगली फिल्म यशोदा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। समंता की अगली फिल्म यशोदा तेलुगू समेत अन्य कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है।
Samantha In Yashoda
Samantha In Yashoda

द फैमिली मैन में एक्शन अवतार दिखा चुकी समंता यशोदा में भी एक्शन करती नजर आएंगी। यह फिल्म मदर सरोगेसी स्कैम पर आधारित है। समंता गंभीर और एक्शन दोनों किरदारों में दमदार नजर आ रही हैं।

मूलत तेलुगू भाषा की फिल्म ‘यशोदा’ के हिंदी संस्करण ट्रेलर को अभिनेता वरुण धवन ने रिलीज किया है जबकि तेलुगू भाषा के ट्रेलर को अभिनेता विजय देवरकोंडा, तमिल संस्करण के ट्रेलर को सूर्या, कन्नड़ संस्करण के ट्रेलर को रक्षित शेट्टी और मलयालम संस्करण के ट्रेलर को दुलकर सलमान ने रिलीज किया।

समंता की बहु-प्रतीक्षित फिल्म यशोदा के ट्रेलरों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि यशोदा (समंता) एक मेडिकल फैसिलिटी में रहती हैं। यहां यशोदा को कुछ संदिग्ध गतिविधियां होते हुए नजर आती हैं, जिसके बाद से यशोदा उस मेडिकल फैसिलिटी का पर्दाफाश करने पर उतारू हो जाती है।

हालांकि, ट्रेलर में सस्पेंस बनाकर रखा गया है कि मेडिकल फैसिलिटी में क्या होता है? और यशोदा किस तरह अपने मकसद में कामयाब होती है?

तमिल और तेलुगू में शूट हुई फिल्म यशोदा 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसको हिन्दी, मलयालम और कन्नड़ संस्करण को डब किया गया है। फिल्म में समंता के अलावा उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, मधुरिमा और वरलक्ष्मी सरतकुमार जैसे अनुभवी कलाकार नजर आएंगे।