क्या 2024 में तुषार कपूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे?

0
14073

लंबे इंतजार के बाद, तुषार कपूर वापसी कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि तुषार कपूर किसी एक फिल्म में नजर नहीं बल्कि उनकी झोली में वेब सीरीज से लेकर दो बड़ी फिल्में हैं। उनके साथ हैं तीन धमाकेदार फिल्में, जो दर्शकों को हंसाने, डराने और रोमांचित करने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता तुषार कपूर 2024 में धूम मचाने के लिए तैयार हैं! तुषार कपूर के पास तीन अलग-अलग जॉनर की रोमांचक फिल्में हैं, जो उन्हें पूरे साल व्यस्त रखेंगी।

tusshar kapoor (तुषार कपूर)

हंसी, डर और प्यार का तड़का!

पहला धमाका, वेब सीरीज “दस जून की रात” से होगा। तबरेज खान द्वारा निर्देशित ये कॉमिक थ्रिलर सीरीज फिलहाल अंतिम चरण में है। इसके बाद, तुषार कपूर “वेलकम टू द जंगल” में एक और कॉमेडी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग भी चल रही है।

संगीत सिवान के साथ दोबारा काम

लेकिन असली धमाल तो अभी बाकी है! तुषार अपनी फिल्म “क्या कूल हैं हम” के निर्देशक, संगीत सिवान के साथ फिर से जुड़ने जा रहे हैं। ये एक हॉरर फिल्म होगी, जो कथित तौर पर मलयालम फिल्म “रोमांचम” की रीमेक है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में श्रेयस तलपड़े भी तुषार के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के भी साल रिलीज होने की संभावनाएं हैं।

इसके अलावा, खबर है कि तुषार, एकता कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म “लव सेक्स और धोखा 2” में एक चौंका देने वाली भूमिका में नजर आएंगे। यह पहली बार नहीं है, जब तुषार और एकता साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों “क्या कूल हैं हम”, “शूटआउट एट वडाला” और “द डर्टी पिक्चर” जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

तो क्या तुषार कपूर का साल 2024 सफलता का साल साबित होगा? ये तो फिल्मों की रिलीज के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इतना तो तय है कि उनकी ये तीनों फिल्में दर्शकों को बांधे रखने का पूरा दम रखती हैं!