गुजराती सिनेमा में धमाका! आनंद पंडित और वैशाल शाह ला रहे हैं ‘फक्त पुरुषो माटे’

0
7629

मुंबई, 6 मई 2024: निर्माता आनंद पंडित और वैशाल शाह, जिन्होंने 2022 में “फक्त महिलाओ माटे (Fakt Purusho Maate)” और 2023 में “त्रण एक्का” जैसी सुपरहिट फिल्में दीं, एक बार फिर एक साथ मिलकर गुजराती सिनेमा में धमाका करने के लिए तैयार हैं। उनकी नई फिल्म “फक्त पुरुषो माटे” 2024 की जन्माष्टमी पर रिलीज होगी।

Anand Pandit Film Producer

कहानी कुछ ऐसी होगी:

यह फिल्म श्राद्ध (कागवास) के 16 पवित्र दिनों के दौरान पुरुषोत्तम (दर्शन जरीवाला) नामक एक व्यक्ति की कहानी है, जो अपनी मृत्यु के बाद अपनी पोते ब्रिजेश (यश सोनी) की बचपन की प्रेमिका (ईशा कंसारा) से शादी रोकने के लिए जादुई शक्तियों के साथ वापस आता है। पुरानी परंपराएं और मान्यताएं आधुनिक सोच से टकराती हैं, जिससे हास्य और रोमांच से भरपूर कहानी बनती है।

यह फिल्म पितृसत्ता और लैंगिक समानता जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाती है। जय बोडास और पार्थ त्रिवेदी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में सुपरस्टार यश सोनी, ईशा कंसारा, मित्रा गढ़वी, दर्शन जरीवाला और आरती व्यास पटेल जैसे कलाकारों का शानदार अभिनय देखने को मिलेगा।

Gujarati Film Fakt Purusho Maate

निर्माता आनंद पंडित कहते हैं: “हम अभी भी एक स्टार कास्ट का नाम गुप्त रख रहे हैं और रिलीज के करीब इसका खुलासा करेंगे। ‘फक्त महिलाओ माटे‘ में श्री अमिताभ बच्चन की विशेष भूमिका थी, यह सभी जानते हैं। इस फिल्म में भी दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एक सरप्राइज तत्व है।”

वैशाल शाह कहते हैं: “हर फिल्म के साथ, हम अच्छे मूल्यों और पारिवारिक बंधन के माध्यम से दर्शकों को थिएटरों में लाना चाहते हैं। हम हमेशा अपनी संस्कृति और परंपराओं को संजोते हैं। यह फिल्म बेहद मनोरंजक है और दर्शकों को निश्चित रूप से पसंद आएगी।”

“फक्त पुरुषो माटे” निश्चित रूप से इस जन्माष्टमी पर गुजराती सिनेमा प्रेमियों के लिए एक शानदार फिल्म होगी।

यह फिल्म उन दर्शकों के लिए जरूर देखनी चाहिए जो:
हंसी-मजाक और रोमांच से भरपूर फिल्म देखना चाहते हैं
एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश वाली फिल्म देखना चाहते हैं
गुजराती सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों का अभिनय देखना चाहते हैं


तो, इस जन्माष्टमी अपने परिवार और दोस्तों के साथ “फक्त पुरुषो माटे” का आनंद लेने के लिए तैयार रहिए!