सलमान खान की “सिकंदर” में रश्मिका मंदाना का धमाकेदार एंट्री!

0
15450

यह फिल्म सलमान खान और रश्मिका मंदाना दोनों के लिए ही करियर का एक बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। दोनों की जोड़ी और मुरुगदास के निर्देशन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Salman Khan and Rashmika Mandanna

फिल्म सिकंदर को लेकर काफी रोमांचित है रश्मिका

रश्मिका ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “काफी समय से आप लोग मुझसे मेरे अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछ रहे थे। तो ये रहा सरप्राइज! ‘सिकंदर’ का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं।”

सूत्रों के अनुसार, सलमान ने “सिकंदर” की शूटिंग शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में सलमान खान को फिल्म के सेट पर देखा जा सकता है। हालांकि, कुछ सूत्रों का कहना है कि यह सलमान खान की अगली एक्शन फिल्म द बुल की शूटिंग की तस्वीर है।

मुरुगदास बनाएंगे सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का सिकंदर!

निर्देशक अभिनेता युगलबंदी के रूप में “सिकंदर” ए.आर. मुरुगदास और सलमान खान की पहली फिल्म होगी, हालांकि, जय हो में मुरुगदास को राइटर के रूप में क्रेडिट दिया गया था। “सिकंदर” का निर्देशन “गजनी” और “हॉलीडे” जैसी फिल्मों के लिए मशहूर ए.आर. मुरुगदास करेंगे। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करेंगे, जो सलमान खान के साथ काफी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

Salman Khan and Rashmika Mandanna in Sikandar Movie

यह फिल्म दोनों सितारों के लिए खास है क्योंकि सलमान खान: सलमान खान की पिछली फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। “सिकंदर” उनके लिए एक बड़ा दांव है और उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म उन्हें बॉक्स ऑफिस पर वापस लाएगी। रश्मिका मंदाना: रश्मिका मंदाना ने 2022 में “गुडबाय” फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद, वह “मिशन मजनू” और “एनिमल” में नजर आईं। “सिकंदर” उनकी चौथी हिंदी फिल्म होगी।

“सिकंदर” एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसमें सलमान खान और रश्मिका मंदाना की जोड़ी पहली बार नजर आएगी। फिल्म में ए.आर. मुरुगदास का निर्देशन दर्शकों को निश्चित रूप से लुभाएगा। बता दें कि “सिकंदर” अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।