बुल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं सुपर स्टार सलमान खान

0
27

टाइगर 3 की सफलता के बाद फिल्म स्टार सलमान खान अपनी अगली फिल्म बुल में एक जांबाज बिग्रेडियर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण फिल्म निर्माता करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स करने जा रहा है।

फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म बुल ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा के जीवन पर आधारित होगी, जिन्होंने 1988 में मालदीव में हुए ऑपरेशन कैक्टस में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

मिली जानकारी अनुसार सलमान खान अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक सलमान खान को थोड़ा सा पतला दिखाना चाहते हैं। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, अभिनेता सलमान खान मुंबई में पैरामिलिट्री प्रशिक्षण ले रहे हैं, जिसमें विभिन्न शारीरिक और मानसिक अभ्यास शामिल हैं।

ट्रेनिंग का कार्यक्रम दौड़ने, वजन उठाने, तैरने, और सर्किट ट्रेनिंग सहित कई विभिन्न गतिविधियों को शामिल करता है। बता दें कि पहले इस फिल्म को अन्य प्रोडक्शन हाउस अभिनेता शाहिद कपूर के साथ बनाने जा रहा था। हालांकि, बाद में यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के हाथों में आई और इसे अब वह सलमान के साथ बना रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान ने ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “मैं बुल नामक फिल्म पर काम कर रहा हूं, इसके बाद दबंग 4, किक 2 और सूरज बड़जात्या की एक अनाम फिल्म करूंगा।”