‘नॉट रमैया वस्तावैया’ गाने में शाह रुख खान और नयनतारा की जोशिली युगलबंदी

0
58605

पठान की अपार सफलता के बाद शाह रुख खान अपनी अगली फिल्म जवान से भी तहलका मचाने की तैयारी में हैं। इसलिए शाह रुख खान अपनी फिल्म जवान के प्रचार में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज करने से पहले शाहरुख खान ने हिंदी, तमिल और तेलुगु में ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ गाने का फुल वर्जन रिलीज कर दिया है।

Shah Rukh Nayanthara In Song

इस गाने में शाह रुख खान और नयनतारा की जोशिली युगलबंदी देखने को मिल रही है। शाह रुख खान पूरे जोश में नजर आ रहे हैं। 1990 के दशक में जो डांसगिरी करनी बाकी रह गई थी, वो इस गाने में पूरी कर दी। नयनतारा शाह रुख खान के साथ एकदम फिट बैठ रही हैं।

अपबीट डांस ट्रैक में शाह रुख खान काली जैकेट पहने हुए नयनतारा के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान को नयनतारा और कुछ अन्य बैकअप डांसर्स के साथ फ्लोर पर नाचते हुए देखा जा सकता है। ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ में राज कपूर अभिनीत फिल्म ‘श्री 420’ के आइकॉनिक ट्रैक को मॉडर्न टच दिया गया है, लेकिन यह अभी भी अपनी खुद की यूनिट है और सिर्फ एक रीमिक्स होने के बजाय, इसका रीमेक पूरी तरह से कुछ और है।

सभी स्वैग, ग्रूव और एटीट्यूड से भरपूर, शाहरुख खान एक परफेक्ट डांस ट्रैक लेकर आए हैं, जो लोगों को ‘जवान’ के ट्रेलर के लिए और अधिक उत्साहित कर रहा है।