Death Threat Case : सलमान खान और सलीम खान के बयान दर्ज

0
22849

मुंबई पुलिस ने 200 से ज्‍यादा कैमरों से निकाली सीसीटीवी फुटेज

मुंबई पुलिस ने सोमवार को अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के बयान दर्ज किए हैं। मुम्‍बई पुलिस ने रविवार को सलमान खान को मिली मौत की धमकी से जुड़े मामले में जांच शुरू कर दी है।

Salman Khan Salim Khan

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सलमान खान की रिहायश के निकटवर्ती इलाकों से लगभग 200 से भी ज्‍यादा सीसी टीवी फुटेज को एकत्र किया है।

समाचार एजेंसी के अनुसार मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के बयान 5 जून 2022 को अभिनेता सलमान खान को मिले धमकी पत्र के बाद दर्ज किए गए हैं। इस मामले की जांच में अपराध शाखा और स्थानीय पुलिस की कुल 10 टीमें लग चुकी हैं, जो हर संदिग्‍ध गतिविधि पर बराबर निगाह बनाए हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह, सलीम खान कथित तौर पर सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड पर एक बेंच पर बैठे थे, जब एक अज्ञात व्यक्ति ने वहां एक पत्र दिया, जिसमें उन्हें और उनके अभिनेता पुत्र सलमान खान को मारने की धमकी दी गई थी।

इस पत्र के मिलने के बाद अपने सुरक्षा कर्मियों की सहायता से सलीम खान ने पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II (अपराध की धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज करवाई।

सलमान खान अपनी अगली फिल्‍म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होने वाले थे। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सलमान खान के घर के आस पास सुरक्षा बढ़ा दी है।