Tuesday, March 5, 2024
HomeLatest Newsड्रग मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

ड्रग मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

अत्यधिक सनसनीखेज बॉलीवुड ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) का नाम सामने आने के करीब करीब दो साल बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

Bharti Singh & Haarsh Limbachiyaa
Bharti Singh & Haarsh Limbachiyaa

जानकारी के मुताबिक मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि दंपति को 2020 में ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल दंपति जमानत पर बाहर है।

बता दें कि भारती और हर्ष को नवंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था, क्योंकि उनके आवास और कार्यालय पर हुई छापेमारी में 86.50 ग्राम मारिजुआना या ‘गांजा’ जब्त किया गया था।

NCB ने कम मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं और उनके सेवन से संबंधित नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थों की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

इस बरामदगी के बाद, दंपति ने ड्रग्स लेने की बात भी कबूल की, जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हर्ष ने कथित तौर पर एनसीबी को बताया था कि वह केवल खुद के सेवन के लिए ड्रग्स की खरीद करता था।

भारती सिंह और हर्ष दोनों को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने दो दिन बाद 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। उन पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments