Tuesday, March 5, 2024
HomeGossip/Newsयूवी फिल्म्स की आगामी फिल्म में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनेंगे अमित साध

यूवी फिल्म्स की आगामी फिल्म में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनेंगे अमित साध

ईशा देओल भी दिखेंगी दमदार भूमिका में

अपने दमदार अभिनय के बूते पर बॉलीवुड में अनूठी पहचान बनाने वाले अभिनेता अमित साध अपनी अगली फिल्म में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में अमित साध के साथ ईशा देओल भी अहम भूमिका में दिखेंगी।

Amit Sadh in New Movie

मिली जानकारी के अनुसार अमित साध यूवी फिल्म्स की आगामी फिल्म प्रोडक्शन नंबर 4 की शूटिंग कर रहे हैं, जहां वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे जो एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है। साध ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने लुक को साझा किया।

इस फिल्म की कहानी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के इर्दगिर्द घूमेगी। इस फिल्म में ईशा देओल भी हैं जो एक साहसी महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी। सूत्रों का मानना है कि ईशा देओल का किरदार दर्शकों को पसंद आएगा।

इसके अलावा, इस कॉप ड्रामा में सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुनाजी भी अहम भूमिकाओं में हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म का दूसरा शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म की भावनाओं को पूरी तरह से पकड़ने के लिए एक कच्ची और यथार्थवादी अपील देने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों की तलाश की है।

इस फिल्म का लेखन और निर्देशन सचिन सराफ द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्माण अनिल अक्की के साथ प्रदीप रंगवानी द्वारा किया जा रहा है।

इसके अलावा, यूवी फिल्म्स के संस्थापक प्रदीप रंगवानी उर्फ पॉल फिल्म के विकास से खुश हैं। वह हमेशा सेल्युलाइड पर अनूठी कहानियां लाना चाहते थे, और प्रोडक्शन नंबर 4 उनके प्रोडक्शन वेंचर के तहत ऐसी ही एक पावर-पैक फिल्म है। अमित ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म की पहली कहानी सुनने के बाद से ही वह अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के कायल हो गए थे।

इस संबंध में बात करते हुए अमित साध ने कहा, ‘मैं इस किरदार से काफी प्रभावित हुआ। इस संबंध में जब सचिन सराफ से मिला और किरदार को विस्तार से समझा तो मेरी किरदार में दिलचस्पी बढ़ गई थी। मैं इस किरदार को निभाने के लिए उत्सुक था।”

इस किरदार को निभाने के लिए अमित साध ने एक महीने तक लंदन में एक पेशेवर ट्रेनर से ट्रेनिंग ली है।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments