स्नेहा वाघ गर्मियों में कुछ तरह फॉलो करती हैं अपना स्किन केयर रूटीन!

0
21787

‘ना उम्र की सीमा हो’ शो की खूबसूरत अभिनेत्री स्नेहा वाघ हिंदी और मराठी टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। वह इन दिनों स्टार भारत के शो ‘ना उम्र की सीमा हो’ में ‘अंबा’ के किरदार में नजर आ रही हैं। हमेशा पॉज़िटिव किरदार में दर्शकों का दिल जीतने वाली स्नेहा को इस शो में अपने नेगेटिव किरदार के लिए खूब सराहनाएं मिल रही हैं।

Sneha Wagh In summer
Sneha Wagh In summer

इसी बीच गर्मी का मौसम अपने चरम पर है ऐसे में लम्बे समय तक लाइट्स के बीच हेवी मेकअप के साथ शूटिंग करना कहीं न कहीं त्वचा को नुकसान पंहुचा सकता है। इसलिए स्किन को हाइड्रेटेड और स्वस्थ बनाने के लिए इसका ख्याल रखना बेहद जरूरी है। इसी कड़ी में दर्शकों की चहेती अभिनेत्री स्नेहा वह ने अपने दर्शकों और फैंस के बीच अपना स्किन केयर रूटीन साझा करते हुए कुछ ख़ास बातें बताई। ।

अभिनेत्री स्नेहा वाघ बताती हैं, “इस मौसम में खूब सारा पानी पीना हाइड्रेटेड रहने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन शूटिंग के दौरान बार- बार टॉयलेट का चक्कर लगाना थोड़ा कठिन हो जाता है। इसलिए मैं इलेक्ट्रोलाइट्स पीती हूं क्योंकि यह शूटिंग के लंबे घंटों के दौरान हमें ऊर्जावान और हाइड्रेटेड रखने का सबसे अच्छा विकल्प है। इसके अलावा मुझे लगता है कि ढेर सारी हरी सब्जियां और खूब सारे पानी वाले फल जैसे तरबूज का सेवन करने से त्वचा पर निखार आता है।”

वह आगे कहती हैं, “जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं एक महाराष्ट्रीयन हूं इसलिए कभी-कभी मैं उबटन का उपयोग करती हूं, जिसे हम दीवाली के मौके पर गर्मियों में अपनी शुष्क त्वचा से बचने के लिए करते हैं क्योंकि यह डेड स्किन को मारने में मदद करता है और यह दादी और नानी के घरेलु नुस्खे में भी शामिल है, जिससे त्वचा चमकने लगती है । “

शो का वर्तमान ट्रैक नाटक और मनोरंजन से भरा हुआ है। एक ओर जहाँ रायचंद परिवार चित्रा की प्रेग्नेंसी का जश्न मना रहा है वहीं दूसरी ओर ‘अम्बा’ रायचंदों को बर्बाद करने की एक नई योजना बना रही है, ऐसे में क्या ‘अम्बा’ अपनी योजना में सफल होगी या एक बार फिर, देव और विधि इस कठिन परिस्थिति से पार पा लेंगे ?

अधिक जानने के लिए बने रहें और देखें ‘ना उमरा की सीमा हो’ हर सोमवार-शुक्रवार, रात 8:00 बजे, केवल स्टार भारत पर।