30 वर्ष बाद सिल्वर स्क्रीन पर फिर से रिलीज होगी ‘खलनायक’

0
18635

लगभग 30 वर्ष पहले संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, और जैकी श्रॉफ अभिनीत फिल्म खलनायक 6 अगस्त 1993 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल की थी।

Sanjay Dutt In khalanayak

सुनने में आया है कि सुभाष घई द्वारा निर्देशित और निर्मित ‘खलनायक’ फिल्म, जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, और जैकी श्रॉफ ने अभिनय किया था, फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मुक्ता आर्ट्स ने 5 सितंबर को दर्शकों के लिए फिल्म खलनायक को पुनः सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई है।

एक मीडिया बयान में, फिल्म निर्माता सुभाष घई ने खुलासा किया कि 4 सितंबर को सितारों से सजी फिल्म का प्रीमियर भी आयोजित किया जाएगा। दर्शकों को आज भी फिल्म का प्रतिष्ठित गाना चोली के पीछे क्या है याद है। माधुरी दीक्षित की शानदार अदाएं और गाने की आकर्षक बीट्स आज भी प्रशंसकों के बीच वही उत्साह जगाती हैं।

4 सितंबर को, मुक्ता आर्ट्स और रेडियो नशा की ओर इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए आईनॉक्स, इनऑर्बिट मॉल मलाड में एक विशेष प्रीमियर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। प्रीमियर में फिल्म के प्रतिष्ठित कलाकार और क्रू उपस्थित रहेगा।