यहां देखिये, राजिंदर शर्मा की अ डॉटर्स टेल पंख का पोस्टर और ट्रेलर

0
208

मुम्बई। कुछ समय से दमदार पटकथा और कहानी वाली फिल्में बॉक्स आॅफिस पर कब्जा जमाए हुए हैं। इस कारवां को आगे बढ़ाने के​ लिए राजिंदर शर्मा उर्फ यशबाबू की अगली फिल्म अ डॉटर्स टेल पंख तैयार है, जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया।

​फिल्म की कहानी सशक्त मां और उसकी बेटियों के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म का शीर्षक और टैगलाइन म्हारी छोरियां म्हारा स्वाभिमान सैं अपने आप में बहुत कुछ कहते हैं।

​फिल्म निर्माता निर्देशक राजिंदर वर्मा कहते हैं, ‘फिल्म अ डॉटर्स टेल पंख बहुत सारे मुद्दों को सामने लेकर आएगी, जो समाज को सोचने पर मजबूर करेंगे।’

फिल्मकार राजिंदर वर्मा कहते हैं, ‘मुझे इस फिल्म पर काम करने के लिए मेरे दोस्त प्रेम राज ने प्रेरित किया, जो फिल्म के सह निर्देशक भी हैं। मैंने फिल्म में कलाकार रखें हैं, ताकि किरदारों के साथ न्याय हो सके। फिल्म का मकसद पैसा कमाना नहीं बल्कि लड़कियों के प्रति समाज का नजरिया बदलना है।’

फिल्म का स्क्रीनप्ले और संवाद कृष्ण मानव ने लिखे हैं। फिल्म का निर्देशन राजिंदर वर्मा के साथ साथ प्रेम राज ने भी किया है। फिल्म में लीड भूमिका सुधीर पांडे, मेहुल बुच और निशिगंधा वाड की है।

  • अनिल बेदाग, मुम्बई