शारिक मिन्‍हाज की अगली फिल्‍म में मेंटल बनेंगे फैजल खान

0
316

फैजल खान और शारिक मिन्‍हाज की एक साथ तीसरी फिल्‍म

मुम्‍बई। मनान शॉ और एम् एंड एस फिल्म्स के संयुक्त निर्माण में बनने वाली फिल्म में आमिर खान के भाई फैजल खान काम करने जा रहे हैं, जिसका संभावित टाइटल ‘मेन्टल’ है। जिसका निर्देशन शारिक मिन्हाज करेंगे।

इसमें फैजल खान के अलावा ओंकार दास मानिकपुरी, दलीप ताहिल इत्यादि है। इस फिल्‍म शूटिंग एक ही शेड्यूल में पूरी की जायेगी। इसकी शूटिंग सूरत, दमन, सापुतारा और मुंबई इत्यादि लोकेशन पर होगी। यह फिल्म अगले महीने फ्लोर पर जायेगी।

आमिर खान के भाई फैजल खान इसके पहले फिल्म ‘मदहोश’, ‘मेला’ और धारावाहिक ‘आंधी’ में काम करके अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुके है। इस फिल्म के निर्देशक शारिक मिन्हाज के साथ उनकी यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म ‘चाँद बुझ गया’ और ‘चिनार- दास्तान- ए – इश्क़’ में साथ में काम किया था। अब देखना है कि दोनों इसमें क्या कमाल करते है?

इस फिल्म में अपने रोल के बारे में फैजल खान कहते है, “मैं फिल्म में तभी काम करता हूँ, जब मुझे फिल्म की कहानी अच्छी लगती है। मैं केवल अच्छा काम करना चाहता हूँ। मैं क्वांटिटी से ज्यादा गुणवत्‍ता पर ध्यान देता हूँ। शारिक भाई जब इसकी कहानी लेकर आये तो मुझे बहुत पसंद आयी और मैंने हां कर दिया। इसमें मैं एक लड़की से एक तरफ़ा प्यार करता हूँ, जोकि उसके प्यार में मैंटल हो जाता है और उसको पाने के लिए कुछ भी करता है। यह आजकल हमारे पूरे देश में चल रहा है और लोग खासकर के युवा पीढ़ी काफी गलत कदम उठा रही है। जिन्हें इस फिल्म के जरिये यह मैसेज देने की कोशिश की है कि वे जो करते है वह गलत है।”

इस फिल्म के निर्देशक शारिक मिन्हाज कहते है, “इस फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है और मैं फैजल भाई के साथ इसके पहले काम कर चूका हूँ। मेरे हिसाब से वे ही यह रोल निभा सकते हैं। इसलिए मैंने उनको इस फिल्म में लिया है। जो भी कहानी मेरे दिल को प्रभावित करती है। मैं उस पर ही काम करता हूँ। आजकल हर रोज़ अखबारों में एकतरफ़ा प्यार करने वाले लोगों की ख़बरें आती हैं। जिसे पढ़कर मुझे लगा कि आज इस पर फिल्म बनाना और समाज को सचेत करना जरूरी हो गया है।’