इस गुजराती फिल्‍म में दिखेगा दया बेन का पुराना टप्‍पू ‘भव्‍य गांधी’, यहां देखिये टीजर

0
1011

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा फेम भव्‍य गांधी करेंगे पापा तमने नहीं समझाय से फिल्‍म डेब्‍यु

अहमदाबाद। जैसे कि हमने अपनी पिछली रिपोर्टों में ही बता दिया था कि सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा वाली दया बेन का पुराना टप्‍पू भव्‍य गांधी गुजराती फिल्‍म जगत में कदम रखने जा रहा है। तो लो इंतजार खत्‍म, जी हां, भव्‍य गांधी अभिनीत गुजराती कॉमेडी फिल्‍म पापा तमने नहीं समझाय का टीजर रिलीज हो चुका है।

अलपेश पटेल, सनेहल त्रिवेदी और हर्ष पटेल निर्मित और धर्मेश मेहता निर्देशित फिल्‍म पापा तमने नहीं समझाय में भव्‍य गांधी के अलावा मनोज जोशी, केतकी दवे और जॉनी लीवर अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में भव्‍य गांधी केतकी दवे और मनोज जोशी के बेटे की भूमिका में हैं।

टीजर की शुरूआत मनोज जोशी के संवाद से होती है, जो अपने बेटे को दाखिला न मिलने पर अंडर गार्मेंट्स पर बैठने की चेतावनी देते हैं। लेकिन, बेटे को बाप के इस धंधे पर बैठने पर शर्म आती है। भव्‍य गांधी नयी जेनरेशन का है, जो मोबाइल से चिपका रहता है और गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने से भी नहीं घबराता जबकि पिता पुराने ख्‍यालात के हैं। बाप बेटे में तू तू मैं मैं और चूहे बिल्‍ली का खेल दिखाया गया है, जो मनोरंजन करता है।

फिल्‍म पापा तमने नहीं समझाय, जो 25 अगस्‍त तो रिलीज होने जा रही है, का टीजर देखकर फिल्‍म का प्‍लॉट तो समझ आ गया कि बाप बेटे के बीच के जनरेशन गैप की बात होगी। अगर, फिल्‍म भी ऐसे ही दौड़ते हुए बिना किसी नतीजे पर पहुंचे खत्‍म हुई तो दर्शक ठगा हुआ महसूस करेंगे।

केतकी दवे और मनोज जोशी प्रभावित करते हैं। कुछ सीनों में भव्‍य गांधी के चेहरे के हाव भाव भी काफी अच्‍छे हैं। आशा करते हैं कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहेगी।