क्‍या यह दीवाली होगी सीक्रेट सुपरस्‍टार के नाम? यहां देखिये हृदयस्‍पर्शी ट्रेलर

0
313

सीक्रेट सुपर स्‍टार ट्रेलर – मां का साथ, पिता का विरोध और लड़की का जुनून

भले ही आमिर खान की कुछ फिल्‍मों ने बेहतर प्रदर्शन न किया हो, लेकिन, इसके बावजूद भी आमिर खान विश्‍वसनीय निर्माता अभिनेता बन चुके हैं। बढ़ती उम्र और बढ़ते अनुभव के साथ आमिर खान भी परिपक्‍व होते जा रहे हैं।

आमिर खान की प्रोडक्‍शन कंपनी की अगली फिल्‍म सीक्रेट सुपरस्‍टार है। फिल्‍म में अहम भूमिका जायरा वसीम की है, जो दंगल में नजर आई थी। बुधवार को फिल्‍म सीक्रेट सुपरस्‍टार का ट्रेलर रिलीज हुआ और फिल्‍म दीवाली पर रिलीज होगी।

ट्रेलर में आमिर खान उतनी ही स्‍पेस रोक रहे हैं, जितनी जायरा वसीम और दूसरे कलाकार। हालांकि, फिल्‍म में आमिर खान की भूमिका आधे घंटे से अधिक नहीं होगी। इसके बावजूद भी फिल्‍म सीक्रेट सुपरस्‍टार को हल्‍के में नहीं लिया जा सकता। एक तो आमिर खान का नाम और दूसरा फिल्‍म का कंसेप्‍ट।

सीक्रेट सुपरस्‍टार के ट्रेलर में एक लड़की के संघर्ष को बयान किया गया है, जो मुस्‍लिम परिवार से संबंधित है। लड़की अपनी आवाज विश्‍व को सुनाना चाहती है, लेकिन, उसके पिता को यह पसंद नहीं है। इस लड़की को आमिर खान (म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, शक्‍ति कुमार) का सहारा मिलता है, और यूट्यूब चैनल के सहारे स्‍टार बन जाती है। इसके बाद, जो जो इस लड़की के जीवन में घटित होगा, उसको देखने की उत्‍सुकता यकीनन दर्शकों में बनी रहेगी।

ट्रेलर में आमिर खान के अलावा जायरा वसीम, मेहर विज और राज अर्जुन का अभिनय भी प्रभावित करता है। ट्रेलर में फिल्‍म के गीत संगीत की हल्‍की सी झलक है, जो काफी शानदार है।

आमिर खान तारे जमीन पर से बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा चुके हैं और ऐसे में सीक्रेट सुपरस्‍टार को हल्‍के में लेना गलत होगा। फिल्‍म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।

ट्रेलर रिव्‍यू\कुलवंत हैप्‍पी