‘रुस्‍तम’ से बॉक्‍स ऑफिस पर ‘दंगल’ !

0
143

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान बहुत कम फिल्‍में करते हैं और उनकी ज्‍यादा फिल्‍में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होती हैं। मगर, आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘दंगल’ में आमिर ख़ान पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। ‘दंगल’ फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है।

पहले चर्चा थी कि फिल्म दंगल क्रिसमस के अवसर पर प्रदर्शित होने वाली है। लेकिन अब चर्चा है कि आमिर अपनी इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार आमिर ख़ान का मानना है कि ‘दंगल’ फिल्म राष्ट्रप्रेम की भावना से ओतप्रोत है। इसलिए फिल्म को रिलीज करने के लिए 15 अगस्त का समय काफी उचित है।

हालांकि, फिल्म के 15 अगस्त को रिलीज होने की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही की गयी है। गौरतलब है कि 15 अगस्‍त के आस पास अक्षय कुमार की रुस्‍तम रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक पारसी सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। यदि दंगल 15 अगस्‍त को रिलीज होती है तो दोनों के बीच टक्‍कर होने की संभावना है।

हालांकि, आमिर ख़ान अपनी फिल्‍म को अगले साल 26 जनवरी के आस पास भी रिलीज कर सकते हैं।