अभिषेक बच्‍चन ने क्‍यों छोड़ी ‘हेरा फेरी 3’ ?

0
198

मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा है कि वह अब कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं है। फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ के बारे में पूछे जाने पर अभिषेक बच्‍चन ने आईएएनएस से कहा, “मैं अब यह फिल्म नहीं कर रहा हूं।”

नीरज वोरा द्वारा निर्देशित ‘हेरा फेरी 3’ के बारे में एक साल पहले घोषणा कर दी गई थी और पिछले साल जून से फिल्म की शूटिंग की गई।

हालांकि, यह भी खबर थी कि विभिन्न कारणों से फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई। फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ 2006 की हिट कॉमेडी का सीक्वल है। यह ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

Abhishek Bachchan 002
हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। जबकि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम को कास्‍ट किया गया, और उनका साथ देने के लिए अभिषेक बच्‍चन को लिया गया था।

इस साल जनवरी में फिल्‍म के एक प्रमोशन समारोह में अभिषेक बच्‍चन, जॉन अब्राहम और अन्‍य सितारे भी नजर आए थे। मार्च में ख़बर आई थी कि फिल्‍म को बजट की किल्‍लत के चलते कुछ समय के लिए रोक दिया गया है।

दरअसल, वेलकम बैक को मिले रिस्‍पॉन्‍स फिल्‍म निर्माता फिरोज नडियादवाला खुश नहीं हैं। ऐसे में फिरोज नडियादवाला अपनी दूसरी सुपर डुपर हिट सीरीज को लेकर जोख़िम नहीं लेना चाहेंगे।

हालांकि, जानकारी के अनुसार फिल्‍म की शूटिंग 40 फीसद पूरी हो चुकी है, केवल 60 बाकी बची है। और जॉन अब्राहम ने फिरोज नडियादवाला से संपर्क कर फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द पूरी करने के बारे में कहा था। मगर, इस मामले में किस तरह की गतिविधि नजर नहीं आ रही है।

हो सकता है कि अभिषेक बच्‍चन ने डिब्‍बा बंद होने जा रही फिल्‍म का हिस्‍सा बनने से पहले स्‍वयं को बाहर निकाल लिया, ताकि किसी अन्‍य फिल्‍म का हिस्‍सा बन सकें। वैसे भी अभिेषेक बच्‍चन हाउसफुल 3 में कॉमेडी करते नजर आएंगे।

ख़बर तो ऐसी भी है कि फिरोज नडियादवाला अपने लक्‍की स्‍टार अक्षय कुमार के साथ सारे गिले शिकवे मिटाकर एक बार फिर से काम करना चाहते हैं। हो सकता है कि वे हेरा फेरी 3 को रीशूट करें।