SFL में टकराएंगी अजय देवगन, रणदीप हुड्डा, अर्जुन रामपाल की टीमें

0
235

मुंबई। जी हां, अभिनेता अजय देवगन ने भी खेल को प्रोत्‍साहन देना शुरू कर दिया है। जल्‍द ही अजय देवगन, अर्जुन रामपाल, रणदीप हुड्डा और संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान की टीमें सुपर फाइट लीग मुकाबलों में एक दूसरे को चित्‍त करने के लिए उतरेंगी।

दरअसल, हाल ही में अजय देवगन, अर्जुन रामपाल, रणदीप हुड्डा और संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने मिश्रित मार्शल आर्ट्स (एमएमए) ‘सुपर फाइट लीग’ की विभिन्न टीमों में हिस्सेदारी खरीदी है।

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ‘मुंबई मैनिक्स’ के सह-मालिक बने हैं। ‘कहानी 2’ के अभिनेता अर्जुन रामपाल ‘दिल्ली हीरोज’ के सह-मालिक और समीक्षकों द्वारा सराहे गए अभिनेता रणदीप हुड्डा ‘हरियाणा सुल्तान्‍स’ के सह-मालिक हैं। वहीं, संगीत-जोड़ी सलीम मर्चेंट और सुलेमान मर्चेंट ‘यूपी नवाबस’ के सह-मालिक बने हैं।

मीडिया से बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, ‘मुझे यह खेल बहुत पसंद है, क्योंकि किसी न किसी रूप में मैं मार-धाड़ से जुड़ा हुआ हूं। यह मजेदार, उत्साहवर्धक और चुनौतीपूर्ण है। यही वजह है कि अमेरिका में इस खेल को देखने के बाद मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था।’

फिल्‍म कहानी 2 अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कहा, ‘मुझे लगता है कि खेल खेलने के लिए हिम्मत होना आवश्यक है। यह थोड़ा हिंसक लग सकता है, लेकिन दिन बीतने के बाद व्यक्ति फिट और अविश्वसनीय रूप से एथलीट बन जाता है।’

संगीतकार सलीम-सुलेमान ने कहा, “यह आश्चर्य की बात नहीं है कि एमएमए देखने वाले प्रवासी लोग उसी तरह के लोग हैं जो हमारा संगीत भी सुनते हैं। हम युवाओं में ऊर्जा भरने वाला संगीत तैयार करते हैं और वे इस खेल को देखते हैं। लिहाजा उनसे जुड़ने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है?”

एमएमए भारतीय दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। यह 20 जनवरी से 25 फरवरी, 2017 तक चलेगा।

-आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे