‘जॉली एलएलबी 2’ के सेट पर घायल हुए अक्षय कुमार!

0
176

मुम्‍बई। अरशद वारसी अभिनीत सुपरहिट फिल्‍म जॉली एलएलबी के सीक्‍वल की शूटिंग में व्‍यस्‍त अक्षय कुमार ने अपना लखनऊ शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है।

Jolly LLB 2 001

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर खाते से लखनऊ शूटिंग शेड्यूल की समाप्‍ति की जानकारी देते हुए एक फोटो साझा किया है, जिसमें अक्षय कुमार घायल अवस्‍था में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार वास्‍तविक तौर पर घायल नहीं हुए बल्‍कि यह फोटो उनके लखनऊ शूटिंग शेड्यूल के अंतिम दृश्‍य की एक छोटी सी झलक है। अक्षय कुमार ने लिखा कि बड़े भरे हुए मन से लखनऊ छोड़ रहा हूं। अक्षय कुमार जानते हैं कि फैन में उत्‍सुकता बनाए रखनी बेहद जरूरी है। इसलिए अक्षय कुमार निरंतर अपडेट देते रहते हैं।

Jolly LLB 2 002

इससे पहले अक्षय कुमार ने लखनऊ के एक रेस्‍तरां में रसोईयों के साथ एक फोटो शेयर किया था। उससे पहले अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी लखनऊ रेलवे स्‍टेशन पर नजर आए थे। इस दौरान गौमती नदी के सामने एक छत पर खड़े होकर अक्षय कुमार ने अकीरा का प्रमोशन किया था।

Jolly LLB 2

सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार इस फिल्‍म में फर्जी एनकाउंटर के मुद्दे को उठाने जा रहे हैं। ऐसे में वकील का किरदार निभाने जा रहे अक्षय कुमार की जान को अधिक खतरा है। दरअसल, अक्षय कुमार एनकाउंटर के नाम पर मारे गए बेगुनाहों का केस लड़ेंगे। ऐसे में ताकतवर लोगों से अक्षय कुमार की टक्‍कर लाजमी है।

और उपरोक्‍त फोटो फिल्‍म में अक्षय कुमार के किरदार कितना खतरा है को दर्शाता है। मतलब, इस बार फिल्‍म थोड़ी सी एक्‍शन थ्रिलर होने जा रही है।