अक्षय कुमार ने एक बार फिर दिया दरियादिली का परिचय

0
156

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली का परिचय दिया। जी हां, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को जैसे ही पता चला कि उनके पुराने परिचित निर्माता व पोस्‍टर डिजाइनर रवि श्रीवास्‍तव बीमार हैं तो अक्षय कुमार ने तुरंत मदद का हाथ बढ़ाया।

लेकिन, यह बात उस समय सामने आई, जब एक ट्विटर यूजर ने अक्षय कुमार के साथ एक वेबसाइट का लिंक साझा करते हुए उन्‍हें रवि श्रीवास्‍तव की ख़राब तबीयत के बारे में जानकारी देने की कोशिश की।

Akshay kumar alone

इसके जवाब में अक्षय कुमार ने लिखा, ‘हां सर, मेरी टीम उनके पास पहुंच चुकी है। पहले से उनकी देखभाल कर रही है।’ हालांकि, इसके अलावा अन्‍य कुमार ने अन्‍य कोई जानकारी साझा नहीं की।

सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार रवि श्रीवास्‍तव की आर्थिक तौर पर भी मदद कर रहे हैं क्‍योंकि श्रीवास्‍तव की आर्थिक स्‍थिति अच्‍छी नहीं है। किडनी की समस्‍या से जूझ रहे श्रीवास्‍तव अकेले रहते हैं क्‍योंकि उनकी एक संतान बेटी थी, जो शादी करके चली गई और पत्‍नी का देहांत हो चुका है।

दरअसल, अक्षय कुमार को फिल्‍म सौगंध में ब्रेक दिलाने के पीछे रवि श्रीवास्‍तव का बहुत बड़ा हाथ रहा है। इसके अलावा, रवि खुद अक्षय कुमार को लेकर द्वारपाल नामक फिल्‍म बनाने जा रहे थे, लेकिन किसी करणवश फिल्‍म बन न सकी।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।