फिल्‍मकार अनुराग कश्‍यप को यह हरकत पड़ सकती है महंगी

0
204

मुम्‍बई। बॉलीवुड फिल्‍मकार अनुराग कश्‍यप अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। पिछले दिनों करण जौहर के समर्थन में सोशल मीडिया पर खुलकर बोले अनुराग कश्‍यप अपनी एक हरकत के कारण मुश्‍किल में पड़ते नजर आ रहे हैं।

जी हां, समाचार4मीडिया की एक रिपोर्ट  के अनुसार प्रेस फाउंडेशन ऑफ इंडिया अपनी महाराष्‍ट्र इकाई को अनुराग कश्‍यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का आदेश दे चुकी है। दरअसल, पिछले दिनों जब अनुराग कश्‍यप ने अपने ट्वीटों में नरेंद्र मोदी का जिक्र किया था तब आईबीएन7 की संवाददाता शिवांगी ठाकुर ने अनुराग कश्‍यप से उनका पक्ष जानने के लिए वॉट्सऐप पर मैसेज किया था। लेकिन, इसके बाद तैश में आकर अनुराग कश्‍यप ने महिला पत्रकार का नंबर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

anurag-kashyap-003

सामचार4मीडिया के अनुसार शिवांगी ठाकुर को देश विदेश और अनजानों स्‍थानों से फोन कॉल आने लगे। शिवांगी को समझ नहीं आ रहा था कि असल में उनके साथ हो क्‍या रहा है। अचानक शिवांगी के पास उनके एक परिचित का संदेश आता है, जिसमें अनुराग कश्‍यप के फेसबुक पेज का स्‍क्रीन शॉट था, जिसमें शिवांगी का नंबर प्रकाशित था।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अनुराग कश्‍यप ने माफी मांगने की बजाय अपनी अगली पोस्‍ट में लिखा, ‘मुझे ऐसा करना पड़ा क्योंकि मैं उनसे पीछा छुड़ाना चाहता था। मैं नहीं चाहता था कि कोई मेरे चेहरे पर माइक चिपकाकर मेरे बाइट देने से इनकार करने को भी सनसनीखेज हेडलाइन बनाए। अब आप चाहे जो कर सकते हैं। मेरे साथ जो भी होगा मैं उसे भुगतने को तैयार हूं।’

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।