मनसे की धमकी पर सामने आई पूजा भट्ट तीखी प्रतिक्रिया

0
202

मुंबई। फिल्‍मकार करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल को लेकर चल रहे विवाद में भट्ट परिवार का एक और सदस्‍य कूद पड़ा है।

जी हां, बेबाक और बिंदास बयानबाजी के लिए मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्विटर खाते से मनसे कार्यकर्ताओं पर बिना नाम लिये हमला बोला है।

इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपने ट्विट में लिखा, ‘यह न तो राष्ट्रवाद है और न ही ब्लैकमेलिंग। यह अधिक से अधिक स्कूल स्तर पर होने वाली दादागीरी है।’

Pooja bhatt with Dog

हालांकि, यह प्रतिक्रिया पूजा भट्ट ने महिला पत्रकार बरखा दत्‍त के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए व्‍यक्‍त की है, जिसमें लिखा था कि राष्‍ट्रवाद या ब्‍लैममेल? करण जौहर डरा हुआ, राज ठाकरे हौंसला बुलंद। मेरा शो।

गौरतलब है कि 28 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ से जुड़े विवाद को लेकर मुकेश भट्ट ने पिछले दिन ही केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी। केंद्रीय मंत्री ने भट्ट को विश्‍वास दिलाया है कि सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच फिल्‍म रिलीज होगी।

इस फिल्‍म में फवाद खान की उपस्‍थिति विवाद का कारण बनी हुई है। मनसे कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है कि यदि फिल्‍म रिलीज हुई तो सिनेमाघरों को नुकसान पहुंचाया जाएगा। -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।