इस शख्‍स की बायोपिक में लीड रोल निभाएंगे अक्षय कुमार

0
189

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अगली फिल्‍म की घोषणा हो चुकी है, जिसका निर्देशन जॉली एलएलबी 2 निर्देशक सुभाष कपूर करेंगे।

जी हां, अक्षय कुमार की अगली फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 निर्देशक सुभाष कपूर के साथ होगी। इस फिल्‍म का निर्माण टी-सीरीज कंपनी करने जा रही है।

दरअसल, अक्षय कुमार की अगली फिल्‍म संगीत निर्माता कंपनी टी-सीरीज की पहचान स्‍वर्गीय गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित होगी। मुगल नामक इस फिल्‍म में अक्षय कुमार गुलशन कुमार की भूमिका निभाएंगे।

गौरतलब है कि गुलशन कुमार का जन्‍म एक पंजाबी परिवार में हुआ था। गुलशन कुमार ने ऑडियो कैसेट्स बेचने की दुकान से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। जब गुलशन कुमार की मृत्‍यु हुई, तब तक गुलशन कुमार संगीत जगत में अपनी अमिट छाप छोड़ चुके थे।

गुलशन कुमार पर मुम्‍बई में अंधेरी वेस्‍ट स्‍थित जीतेश्‍वर महादेव मंदिर के बाहर 12 अगस्‍त 1997 को गोली से हमला किया गया। इसमें गुलशन कुमार की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने संगीतार जोड़ी नदीम श्रवण के खिलाफ सुपारी देकर हत्‍या करवाने का मामला दर्ज करवाया।

हालांकि, 9 जनवरी 2001 को हमलावर विनोद जगतप ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मगर, यह साबित नहीं हो सका कि वह पैसे देकर खरीदा गया एक हथियार था।