Tuesday, March 5, 2024
HomeGossip/Newsट्विंकल खन्‍ना के साथ भी हो चुकी है ऐसी बेहुदा हरकत

ट्विंकल खन्‍ना के साथ भी हो चुकी है ऐसी बेहुदा हरकत

मुम्‍बई। यदि आप सोचते हैं कि केवल सामान्‍य कामकाजी महिलाओं को ही यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ता है तो आप गलत सोच रहे हैं क्‍योंकि कई सेलिब्रिटीज भी इस तरह के घटनाक्रमों का सामना करना पड़ा है और अब इस फेहरिस्‍त में एक नाम और जुड़ गया है, जो अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना का है।

जी हां, फिल्‍म निर्माता, अभिनेत्री और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्‍ना को भी अपने कार्य के दौरान एक घटिया सोच वाले ग्राहक के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्‍ना ने अपने एक कॉलम में किया, जो ट्विंकल खन्‍ना टाइम्‍स ऑफ इंडिया के लिए लिखती हैं।

ट्विंकल खन्‍ना ने लिखा, ‘क्‍या कभी मुझे भी कार्य के दौरान किसी घटिया सोच के व्‍यक्‍ति ने दबोचने की कोशिश की? तो दुर्भाग्‍य से, उत्‍तर हां है। कुछ साल पहले एक संदेश ने मुझे कार में बैठकर रोने पर मजबूर कर दिया था। एक ग्राहक, जो रसूखदार था, की ओर से मिल रहे संकेतिक संदेश मुझे तोड़ रहे थे। मैंने संकेतिक संदेश समझ में नहीं आने का ढोंग करते हुए अपने कार्य को जारी रखा क्‍योंकि मैं पेशेवर पर तरीके से अपना प्रोजेक्‍ट पूरा करना चाहती थी।’

अक्षय कुमार की पत्‍नी ने आगे लिखा, ‘मैं खुद एक मुखर महिला हूं और मैं ऐसे व्‍यक्‍ति से ब्‍याही हूं जो बड़े पर्दे पर दीवारों में मुक्‍के मारकर छेद करने की क्षमता रखता है। जब मैं ऐसी घटनाओं से अछूती नहीं हूं, तो मैं कार्य स्‍थल पर सामान्‍य महिलाओं की परिस्‍थितियों को बेहतर तरीके से समझ सकती हूं।’

उल्‍लेखनीय है कि ट्विंकल खन्‍ना इनदिनों अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर पैडमैन नामक फिल्‍म का निर्माण कर रही हैं, जो महिलाओं में माहमारी संबंधी जागरूकता लाएगी।

Like करें  FilmiKafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments