Tuesday, March 5, 2024
HomeTrailer Talksस्‍पॉटलाइट का ट्रेलर रिलीज, त्रिधा चौधरी ने लांघी शर्म हया की दहलीज

स्‍पॉटलाइट का ट्रेलर रिलीज, त्रिधा चौधरी ने लांघी शर्म हया की दहलीज

मुम्‍बई। स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक दहलीज की स्‍वाधीनता रामकृष्‍णन (त्रिधा चौधरी) विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज स्‍पॉटलाइट में कितने बोल्‍ड अवतार में नजर आने वाली हैं, इसका अंदाजा तो ट्रेलर देखकर ही लगाया जा सकता है।

फिल्‍मकार विक्रम भट्ट ने VIU के साथ मिलकर स्‍पॉटलाइट बॉलीवुड एक्‍सपॉजेड नामक वेब सीरीज का निर्माण किया है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया।

अंकुर अरोड़ा मार्डर केस निर्देशक सुहैल ततारी निर्देशित वेब सीरीज स्‍पॉटलाइट में त्रिधा चौधरी ने बॉलीवुड की एक बेबाक और बिंदास अभिनेत्री की भूमिका अदा की है, जिसके लिए कुछ भी करना वर्जित नहीं है।

ट्रेलर में त्रिधा चौधरी एक फिल्‍म के सेट पर एक सुपर स्‍टार से मिलती हैं और दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगती हैं। दोनों के रिश्‍ते से सुपर स्‍टार का पारिवारिक जीवन ख़तरे में पड़ता हुआ दिखाई पड़ता है।

हालांकि, इस तरह बेपरवाह जिंदगी जीने वाली त्रिधा चौधरी का अंजाम क्‍या होता है? देखने के लिए वेब सीरीज देखनी होगी, जो 31 मार्च 2017 को VIU की एप और वेबसाइट पर रिलीज होगी।

इस वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी के अलावा आरिफ जकारिया, सिद मक्‍कड, कृणाल पंडित और राजेश खेरा अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Like करें  FilmiKafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments