रणबीर और आलिया अभिनीत ब्रह्मास्‍त्र का ट्रेलर रिलीज, सस्‍ते वाला Marvel

0
18521

रणबीर कपूर को एक हिट फिल्‍म की जरूरत है क्‍योंकि पिछले कुछ सालों में संजू के अलावा रणबीर कपूर की कोई फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं चली। रणबीर कपूर गुड लुकिंग है। स्टार सन होने के साथ साथ स्‍टार अपील भी रखता है। पर, अफसोस कि सारे प्रयोग रणबीर कपूर पर किए जाते हैं। जग्‍गा जासूस हो या फिर अब ब्रह्मास्‍त्र। खैर, ब्रह्मास्‍त्र का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्‍म का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है।

Ranbir Kapoor & Alia Bhatt In Brahmāstra

फिल्‍म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी इससे पहले वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी सुपरहिट फिल्‍में कर चुके हैं। ऐसे में रणबीर कपूर ने अयान मुखर्जी पर आंख बंद करके विश्‍वास किया होगा। साथ ही, करण जौहर का प्रोडक्‍शन हाउस है, तो रणबीर कपूर ने ज्‍यादा कुछ सोचा भी नहीं होगा।

ब्रह्मास्‍त्र ट्रेलर की बात करें तो इसको सस्‍ते वाला Marvel ही कहा जाएगा। VFX वर्क दर्शकों को अधिक प्रभावित नहीं कर पाएगा, क्‍योंकि इससे बेहतर तो Marvel की फिल्‍मों में होता है। इस फिल्‍म को केवल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रोमांस, या यूनिक स्टोरी बचा सकती है, यदि फिल्‍म में हुई। इसके किरदारों की शक्तियां या कॉस्‍ट्यूम कहीं न कहीं Marvel यूनिवर्स की कॉपी लगते हैं।

हमारी तो राय है कि फिल्‍म को साधारण किरदारों वाली रोमांटिक फिल्‍म बना देना चाहिए। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी अच्‍छी लग रही है। अंधेरे का साम्राज्य तो हम शक्तिमान में भी देख चुके हैं। तमराज किलविश के संवाद ‘अंधेरा कायम रहे’ को कौन भूल सकता है।