आप ने देखा क्‍या? शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान का महा मनोरंजक ट्रेलर

0
523

‘सुप्रीम कोर्ट जिन पटाखों पर बहस कर रही ना, वो हमारे आंगन में फूट रहे हैं।’ जैसे चुटीले संवादों से भरा शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आयुष्‍मान खुराना एक बार फिर से ऐसे विषय पर आधारित फिल्‍म में लीड भूमिका निभा रहे हैं, जिस पर भारत में बात करना वर्जित है।

शुभ मंगल सावधान जहां शीघ्र पतन के संबंध में थी, वहीं, शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान समलिंगी रिश्‍ते के संबंध में है। ट्रेलर के अनुसार आयुष्‍मान खुराना एक गे की भूमिका निभा रहे हैं, जिसको एक लड़के से प्‍यार हो जाता है। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं, जब इस बात का पता उनके घरवालों को चलता है, तो कहानी में दर्शकों के लिए हास्‍यजनक और परिवार के लिए समस्‍याजनक हालात पैदा होते हैं।

ढ़ाई मिनट लंबा शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान का ट्रेलर काफी मनोरंजक है। ट्रेलर में काफी चुटीले संवादों को शामिल किया गया है। कलाकारों की संवाद डिलिवरी भी काफी शानदार है।

21 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली आयुष्‍मान खुराना अभिनीत फिल्‍म शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान को अच्‍छी ओपनिंग मिल सकती है।

फिल्‍म का निर्देशन स्‍क्रीन राइटर हितेश कैवल्‍य ने लिया है। आयुष्‍मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार, नीना गुप्‍ता, गजराज राव, नीजा राजवर, मनुऋष‍ि चढ्डा जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे।