चंद्रमुखी सीक्‍वल की घोषणा हुई, लीड रोल में दिखेंगे राघव लारेंस

0
12872

मलयालम सिनेमा की शानदार फिल्‍म ‘Manichitrathazhu’ की तमिल रीमेक चंद्रमुखी के सीक्‍वल की घोषणा हो चुकी है। करीब-करीब 17 साल पहले रिलीज हुई चंद्रमुखी में रजनीकांत, ज्‍योतिका, वादीवेलु और प्रभु ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं।

Raghava Lawrence In chandramukhi 2
Raghava Lawrence with Actor Vadivelu

चंद्रमुखी के सीक्‍वल की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्‍म का निर्माण Lyca प्रोडक्‍शन की ओर से किया जाएगा और फिल्‍म में लीड रोल राघव लारेंस निभाएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍म का निर्देशन पी वासु ही करेंगे, जो चंद्रमुखी का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्‍म में वादीवेलु की वापसी होगी, हालांकि, यह पूरी तरह स्‍पष्‍ट नहीं है कि अभिनेता मूल फिल्‍म से अपनी भूमिका को दोबारा दोहराएंगे या नहीं।

फिल्‍म की अन्‍य स्‍टार कास्‍ट और प्‍लॉट के बाबत अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई। हालांकि, यह भी स्‍पष्‍ट नहीं है कि चंद्रमुखी 2 की कहानी को हाल ही रिलीज हुई हिंदी भूल भूलैया 2 से लिया जाएगा या नहीं। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्‍म भूल भूलैया भी मलयालम फिल्‍म की रीमेक थी।

राघव लारेंस चंद्रमुखी 2 को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। राघव लारेंस ने जारी बयान में कहा कि मैं अपने अगले प्रोजेक्‍ट चंद्रमुखी 2 को लेकर काफी उत्‍सुक हूं। अभिनेता वादीवेलु के साथ काम करके खुशी होगी। साथ ही, रजनीकांत और शिवाजी प्रोडक्‍शन हाउस का शु्क्रि‍या अदा किया, जिन्‍होंने फिल्‍म का टाइटल Lyca प्रोडक्‍शन के हवाले किया।‘

गौरतलब है कि राघव लारेंस के पास खुद की हॉरर फिल्‍म फ्रेंचाइजी मुनी है, जो कंचना के रूप में आगे बढ़ी। इस फ्रेंचाइजी की चार फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं जबकि पांचवीं फिल्‍म कंचना 4 की घोषणा जल्‍द होने वाली है। इसके अलावा राघव लारेंस अभिनीत रूद्रन और आदीग्राम भी प्रोडक्‍शन के अलग अलग चरणों में हैं।