‘फाइटर’ के लिए मार्शल आर्ट प्रशिक्षण लेंगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

0
87914

आमिर खान के बाद ऋतिक रोशन ने निर्माता निर्देशकों का ही नहीं, बल्कि दर्शकों का विश्‍वास भी जीता है। ऋतिक रोशन अपने किरदारों को लेकर कितने संजीदा हैं, इस बात का अंदाजा तो उनकी फिल्‍मों को या फिल्‍मों से पहले किरदारों के लिए तैयारी करने को देखकर लगाया जा सकता है।

Hrithik Roshan Deepika Padukone
Hrithik Roshan, Deepika Padukone in Fighter

हाल ही में ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग खत्‍म की है। इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नजर आएंगे। सुनने में आया है कि ऋतिक रोशन ने अपनी अगली फिल्‍म फाइटर के किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार ऋतिक रोशन जल्‍द ही मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लेंगे, जो किरदार की डिमांड है। कहा जा रहा है कि यह पहली हवाई मार्शल आर्ट्स एक्‍शन फिल्‍म होगी। ऐसे में ऋतिक रोशन को अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्‍यान देना होगा।

असल में, मांसपेशियों को कम करने के अलावा, ऋतिक रोशन को मार्शल आर्ट के विभिन्न रूपों में भी प्रशिक्षण लेना होगा। इतना ही नहीं, मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी ऋतिक रोशन के साथ ट्रेनिंग सेशन में भाग लेंगी। लेकिन, उससे पहले दीपिका पादुकोण अपने वर्तमान प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगी।

गौरतलब है कि फिल्म ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक रोशन की तीसरी फिल्‍म होगी। इस फिल्‍म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्‍म की शूटिंग अक्‍टूबर में शुरू होने की संभावनाएं हैं।