एक्शन रोमांस से भरपूर है Sarkaru Vaari Paata का ट्रेलर

0
5288

महेश बाबू (Mahesh Babu) और कीर्ति सुरेश (Keerthi Suresh) अभिनीत फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata)’, जो 12 माई 2022 को रिलीज होने जा रही है, का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Sarkaru Vaari Paata Trailer
Sarkaru Vaari Paata Trailer

एक्शन कॉमेडी और रोमांस से भरा ‘सरकारु वारी पाटा’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। 2 मिनट 36 सेकंड का सरकारु वारी पाटा ट्रेलर महेश बाबू के फैंस को ही नहीं बल्कि अन्य सिनेमा प्रेमियों को भी आकर्षित करने की क्षमता रखता है।

‘सरकारु वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata)’ ट्रेलर की शुरूआत ही जबरदस्त एक्शन सीन से होती है, जो फिल्म की एक छोटी सी झलक है। फिल्म के संवाद पर अच्छा काम किया है, जो ट्रेलर में डाले गए संवाद को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है।

‘सरकारु वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata)’ का Plus Point महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की Romantic Chemistry है। दोनों ही स्टार स्क्रीन शेयर करते हुए Perfect Love Birds लगते हैं।

कुल मिलाकर इतना कहा जा सकता है कि सरकारु वारी पाटा सिनेमा हॉल में पहले दिन तो भीड़ महेश बाबू के स्टारडम के नाम पर खींच ली लेगी। बाकी तो फिल्म देखने के बाद ही कहा जा सकता है क्योंकि फिल्म केवल एक्शन, रोमांस सीनों से नहीं बल्कि कहानी से चलती है।