रिलीज से पहले ही 100 करोड़ बटोर चुकी है विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’

0
123212

अर्जुन रेड्डी फेमस विजय देवरकोंडा अभिनीत आगामी फिल्म ‘लाइगर’ ने रिलीज होने से पहले ही 100 करोड़ रुपये निर्माताओं की झोली में डाल दिए हैं, जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

Liger Movie Poster Vijay
Liger Movie Poster Vijay

बता दें कि अब तक न तो पुरी जगन्नाथ और न ही विजय देवरकोंडा ने अपने करियर में इतना बड़ा गैर-सिनेमाघर कारोबार (non-theatrical business) किया था। ‘लाइगर’ विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडिया फिल्म है।

TELUGUCINEMA डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार तेलुगु संस्करण के थियेट्रिकल अधिकारों को अभी तक बंद नहीं किया गया है। लेकिन फिल्म का नॉन थियेट्रिकल (डिजिटल, सैटेलाइट, म्यूजिक) बिजनेस किया गया है। सोनी म्यूजिक ने फिल्म लाइगर के म्यूजिक राइट्स 14 करोड़ रुपये में खरीदे। स्टार ग्रुप ने 85 करोड़ रुपये में फिल्म लाइगर के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स खरीदे। कुल मिलाकर, इस तरह फिल्म ने 99 करोड़ रुपये (सभी भाषाओं के लिए) बटोरे हैं।

बॉक्सिंग आधारित फिल्म लाइगर इस साल अगस्त में रिलीज होने की संभावना है। गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ और विजय देवरकोंडा दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, राम्या कृष्णा और बॉक्सिंग लेजेंड माइक टायसन हैं। करण जौहर, चार्मी और पुरी जगन्नाथ के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। अगले महीने से प्रमोशन शुरू हो जाएगा।