Movie Review! टिस्‍का चोपड़ा की कातिलाना चट्टनी का सवाद नहीं भूलेंगें

0
212

मुम्‍बई। बॉलीवुड में खूबसूरती और अभिनय का मिलन टिस्‍का चोपड़ा अपनी शॉर्ट फिल्‍म चट्टनी से गद्दार मचा रही हैं। 16 मिनट की इस शॉर्ट फिल्‍म को यूट्यूब पर लारजर शॉर्ट फिल्‍म्‍स ने रिलीज किया, जिसको अब तक 4,984,308 बार देखा जा चुका है।

tisca-chopra-002

फिल्‍म की कहानी एक पार्टी से शुरू होती है और एक चारपायी पर बातें करते हुए खत्‍म होती है। इस दौरान जो घटित होता है वो काफी रोमांचक है। कहानी टिस्‍का चोपड़ा, ज्‍योतिक कपुर दास और अविनाश मिश्रा ने मिलकर लिखी है।

इस शॉर्ट फिल्‍म का निर्देशन ज्‍योति कपुर दास ने किया है। निर्देशन काफी बेहतरीन है। कहानी की कसावट इसको उम्‍दा बनाती है। टिस्‍का चोपड़ा भले ही इस फिल्‍म में शक्‍ल से बदसूरत नजर आएं, लेकिन अदाकारी और कहानी में चतुर नार हैं।

अन्‍य कलाकारों ने भी बेहतरीन कार्य किया है। रसिका दुग्‍गल का पहनावा, हेयर स्टाइल काफी हद तक तेनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स की कंगना रनौट से प्रेरित है। दृश्‍यों का फिल्‍मांकन काफी शानदार है। कहानी अंत तक बांधे रखती है।

हमारी तरफ से इस फिल्‍म को पांच में से 4 तालियां मिलती हैं। हालांकि, यह हमारी निजी राय है, जो हर किसी पर लागू नहीं होती क्‍योंकि हर किसी का अपना अपना एक नजरिया होता है।