Tuesday, March 5, 2024
HomeMovie ReviewMovie Review! टिस्‍का चोपड़ा की कातिलाना चट्टनी का सवाद नहीं भूलेंगें

Movie Review! टिस्‍का चोपड़ा की कातिलाना चट्टनी का सवाद नहीं भूलेंगें

मुम्‍बई। बॉलीवुड में खूबसूरती और अभिनय का मिलन टिस्‍का चोपड़ा अपनी शॉर्ट फिल्‍म चट्टनी से गद्दार मचा रही हैं। 16 मिनट की इस शॉर्ट फिल्‍म को यूट्यूब पर लारजर शॉर्ट फिल्‍म्‍स ने रिलीज किया, जिसको अब तक 4,984,308 बार देखा जा चुका है।

tisca-chopra-002

फिल्‍म की कहानी एक पार्टी से शुरू होती है और एक चारपायी पर बातें करते हुए खत्‍म होती है। इस दौरान जो घटित होता है वो काफी रोमांचक है। कहानी टिस्‍का चोपड़ा, ज्‍योतिक कपुर दास और अविनाश मिश्रा ने मिलकर लिखी है।

इस शॉर्ट फिल्‍म का निर्देशन ज्‍योति कपुर दास ने किया है। निर्देशन काफी बेहतरीन है। कहानी की कसावट इसको उम्‍दा बनाती है। टिस्‍का चोपड़ा भले ही इस फिल्‍म में शक्‍ल से बदसूरत नजर आएं, लेकिन अदाकारी और कहानी में चतुर नार हैं।

अन्‍य कलाकारों ने भी बेहतरीन कार्य किया है। रसिका दुग्‍गल का पहनावा, हेयर स्टाइल काफी हद तक तेनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स की कंगना रनौट से प्रेरित है। दृश्‍यों का फिल्‍मांकन काफी शानदार है। कहानी अंत तक बांधे रखती है।

हमारी तरफ से इस फिल्‍म को पांच में से 4 तालियां मिलती हैं। हालांकि, यह हमारी निजी राय है, जो हर किसी पर लागू नहीं होती क्‍योंकि हर किसी का अपना अपना एक नजरिया होता है।

Kulwant Happy
Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments