नेशनल अवार्ड मिलने के बाद अक्षय कुमार ने शेयर की फीलिंग्‍स

0
230

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जो 64वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुने गए हैं, ने राष्‍ट्रीय सम्‍मान हासिल करने के बाद अपने सोशल मीडियाई खातों पर “Thanks Video” शेयर किया।

फिल्‍म रुस्‍तम के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का राष्‍ट्रीय खिताब हासिल करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर खाते पर शेयर एक वीडियो में कहा, ‘थैंक यू एक बहुत छोटा सा शब्‍द लग रहा है इस वक्‍त, पर मैं नहीं जानता कि इस वक्‍त मैं अपनी भावना को कैसे व्‍यक्‍त करूं। मैं इस सम्‍मान को पाकर वास्‍तव में विनम्र हूं। मैं अवार्ड ज्‍यूरी और अपने प्रशंसकों को शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्‍होंने मेरी प्रतिभा में विश्‍वास दिखाया।’

इस वीडियो में आगे अक्षय कुमार ने कहा, ‘खैर, रुस्‍तम में किरदार करना भी काफी बड़ी बात थी क्‍योंकि अपने देश की यूनिफॉर्म पहनना ही गर्व की बात है, भले ही किरदार के लिए। और अब इस नेशनल अवार्ड ने तो इसको हमेशा के लिए स्‍पेशल बना दिया।’

अक्षय कुमार ने यह अवार्ड अपने माता पिता के आशीर्वाद और अपनी लवली पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना, जो हमेशा कहती है कि अच्‍छा हुआ तुमने अवार्ड समारोह में जाना छोड़ दिया, कभी कुछ मिलता तो है नहीं, को समर्पित किया है।


इस लेख में कुछ सुधार किए गए हैं। दरअसल, सोनम कपूर का जिक्र अक्षय कुमार ने स्‍पेशल मेंशन अवार्ड मिलने के संदर्भ में किया था, जो नेशनल अवार्ड की पूर्ण सूची छानने पर सही साबित हुआ। हम पूर्व में लेख के अंदर हुई गलती के लिए क्षमा चाहते हैं।