अन्नू कपूर ने अक्षय कुमार की इस फिल्‍म को कहा चोरी का माल, क्‍यों?

0
346

मुम्‍बई। जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के साथ स्‍क्रीन शेयर कर चुके अभिनेता अन्‍नू कपूर ने अक्षय कुमार की आने वाली एक फिल्‍म को चोरी का माल करार दिया है।

हुआ यूं कि हाल ही में अभिनेता अन्‍नू कपूर अपनी नयी फिल्‍म मिस्‍टर कबाड़ी, जिसका निर्देशन ओम पुरी की पत्‍नी सीमा कपूर ने किया है, के टीजर रिलीज समारोह के दौरान मीडिया के रूबरू हुए थे।

इस मौके पर जब अन्‍नू कपूर से अक्षय कुमार की अगली फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा पर लग रहे चोरी के आरोपों को लेकर सवाल पूछा गया तो अन्‍नू कपूर ने अक्षय कुमार की फिल्‍म को चोरी का माल कर दे दिया।

सवाल के जवाब में अन्‍नू कपूर ने कहा, ‘मेरे जानने वाले ने कलैम किया है कि अक्षय कुमार की फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कहानी के प्रोडक्‍शन हाउस को उसने यह कहानी सुनाई थी, जो उस प्रोडक्‍शन हाउस ने मार ली। वैसे भी चोरी करना भारतीयों की आदत है। अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा चोरी का माल है।’

गौरतलब है कि कुछ समय पहले दस्‍तावेजी फिल्‍मकार प्रवीण व्‍यास ने टॉयलेट एक प्रेम कथा के निर्माताओं पर उसकी दस्‍तावेजी फिल्‍म Manini को नकल करने का आरोप लगाया था। – नये कानूनी पचड़े में फंसी अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा

More News