नंगा महसूस कर रहे हैं आयुष्मान खुराना !

0
805

मुंबई। फिल्‍म ‘विक्‍की डॉनर’ से बड़े पर्दे पर तहलका मचा देने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों नंगा नंगा फील कर रहे हैं। जी हां, यह बात को स्‍वयं आयुष्मान खुराना ने स्‍वीकार की है।

हमारा ‘विक्‍की डॉनर’ ऐसा क्‍यों महसूस कर रहा हैं ? चलो हम बताते हैं। दरअसल ‘दम लगाके हईशा’ अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ‘मनमर्जियां’ में दाढ़ी के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पंजाबी किरदार में नजर आएंगे। इस किरदार के लिए उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई थी।

Ayushmann Khurrana 2

लेकिन, फिलहाल अभिनेता आयुष्‍मान खुराना को अपनी दाढ़ी कटवानी पड़ी है। इस पर उनका कहना है कि दाढ़ी कटवा लेने के बाद ऐसा लगता है कि शरीर पर कुछ नहीं है। आयुष्मान ने अपने ट्विटर पर लिखा, “मैंने दाढ़ी कटवा ली है। ऐसा लगता है कि जैसे शरीर पर कुछ है ही नहीं।”

आयुष्मान खुराना को दाढ़ी से कुछ अधिक ही लगाव है, तभी तो अभिनेता कहते हैं कि पूरा विश्‍व ठंडा है, मगर, मुझे मेरी दाढ़ी मूंछ गर्माहट देती है।

गौरतलब है कि भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म ‘मनमर्जियां’ आयुष्मान खुराना की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने ‘दम लगा के हईशा’ में काम किया था।

क्‍या आप फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम के विक्‍की डॉनर को-स्‍टार को दाढ़ी में देखना पसंद करते हैं ? नीचे दिए बॉक्‍स में दें जवाब।