फिल्‍म ‘बार बार देखो’ और ‘फ्रीकी अली’ की बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट

0
257

मुम्‍बई। ‘काला चश्‍मा’ फेम निर्माता करन जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन्‍स और फरहान अख्‍तर, रितेश सिद्धवानी के एक्‍सेल एंटरटेनमेंट की इरोज के साथ सह-निर्मित फिल्‍म ‘बार बार देखो’ को बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन अच्‍छा समर्थन मिला। वहीं, अभिनेता सलमान खान की प्रस्‍तुति और सोहेल खान निर्देशित फ्रीकी अली को ठीक ठाक प्रतिक्रिया मिली।

Baar Baar Dekho 4

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍म बार बार देखो ने पहले दिन लगभग 6.81 करोड़ का व्‍यवसाय किया और दूसरे दिन भी फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन 7.65 करोड़ काफी अच्‍छा रहा। हालांकि, रविवार को फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन गिरकर 6.70 करोड़ पर आ गया है। इस फिल्‍म ने कुल मिलाकर तीन दिन में भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 21.16 करोड़ का कलेक्‍शन किया।

वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अरबाज खान अभिनीत फिल्‍म फ्रीकी अली ने शुक्रवार को 2.55 करोड़ के कलेक्‍शन के साथ अच्‍छी शुरूआत की। शनिवार को 2.85 करोड़ और रविवार को 3.10 करोड़ के बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन के साथ फ्रीकी अली ने शुरूआती तीन दिन में 8.50 करोड़ का व्‍यवसाय किया।

Freaky Ali 001

शुरूआती रूझानों को देखते हुए ‘बार बार देखो’ ने बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन के मामले में निराश किया है। फिल्‍म के रिलीज से पहले फिल्‍म का शुरूआती वीकएंड कलेक्‍शन 29 करोड़ के आस पास आंका जा रहा था क्‍योंकि फिल्‍म का प्रचार बड़े स्‍तर पर हुआ था। रविवार को फिल्‍म का कलेक्‍शन किया, जबकि फ्रीकी अली में निरंतर थोड़ी थोड़ी वृद्धि देखने को मिली।