क्‍या ‘गुनाहों का देवता’ पर आधारित फिल्‍म करेंगे अमिताभ बच्‍चन?

0
201

मुंबई। एक बार फिर से बॉलीवुड में प्रख्यात साहित्यकार डॉ. धर्मवीर भारती के उपन्‍यास ‘गुनाहों का देवता’ को बड़े पर्दे पर लाने को लेकर प्रयास शुरू हो चुके हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डॉ. भारती के उपन्‍यास पर फिल्‍म बनाने के लिए फिल्‍मकार धर्मेंद्र शेखर ओझा ने प्रयास शुरू कर दिए हैं। ओझा इस फिल्‍म के लिए अमिताभ बच्‍चन और शाहिद कपूर को लेना चाहते हैं।

Amitabh bachchan 003

मीडिया से बातचीत करते हुए धर्मेंद्र शेखर ओझा ने कहा कि उपन्‍यास गुनाहों का देवता पर आधारित फिल्‍म के लिए वे अमिताभ बच्‍चन को सुधा के पिता डॉ. शुक्ला के किरदार के लिए मनाने की हरसंभव कोशिश करेंगे। हालांकि, अभी तक फिल्‍म का नाम तय नहीं हुआ है।

फिल्‍म को बड़े पैमाने पर बनाने की सोच रहे ओझा चंद्र के किरदार के लिए शाहिद कपूर को सही चुनाव मानते हैं और इसके लिए वे शाहिद कपूर को अप्रोच करेंगे।

shahid kapoor 001

सबसे दिलचस्‍प बात तो यह है कि गुनाहों का देवता पर आधारित एक फिल्‍म के लिए अमिताभ बच्‍चन को पहले भी साइन किया गया था। इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के साथ जय भादुड़ी भी थीं। मगर, फिल्‍म शूटिंग के कुछ दिनों बाद बंद हो गई थी। फिल्‍म का नाम ‘एक था चंदर एक थी सुधा’ था।

सवाल तो यह है कि क्‍या अमिताभ बच्‍चन, जो पहले चंद्र का किरदार निभाने जा रहे थे, अब सुधा के पिता के किरदार के लिए तैयार होंगे?