‘कमांडो 2’ को लेकर उत्साहित हैं विद्युत जामवाल

0
216

मुंबई। विपुल शाह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कमांडो 2’ को अभिनेता विद्युत जामवाल काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। उनको इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

फिल्म के सेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए विद्युत ने कहा, “फिल्म ‘कमांडो 2’ यकीनन कमाल करेगी। इसमें सिने प्रेमियों को बेहतर दृश्य व बेहतर पटकथा देखने को मिलेगी और हमने इसकी शूटिंग में इस बार काफी पैसे खर्च किए हैं।”

अभिनेता विद्युत जामवाल ने आगे कहा, ”उनकी आगामी फिल्म ‘कमांडो 2’ की पटकथा, एक्शन दृश्य और शूटिंग लोकेशन ‘कमांडो’ से बेहतर होगी।”

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि कौन सी फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिल रही है। कई फिल्में आ रही हैं और सभी को अलग-अलग प्रतिक्रिया मिलेंगी। यह सब फिल्म की शूटिंग और अभिनेता पर निर्भर है।”

गौरतलब है कि ‘कमांडो 2’ का निर्देशन ‘नमस्ते लंदन’ के निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह कर रहे हैं। शाह ने विद्युत को उनकी फिल्म ‘फोर्स’ में पहला मौका दिया था और इसके लिए अभिनेता को सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला है।

शाह ने विद्युत की पिछली फिल्म ‘कमांडो’ का भी निर्देशन किया। इस फिल्म में पूजा चोपड़ा को मुख्य भूमिका में देखा गया था। ‘कमांडो 2’ के लिए अभिनेत्री के नाम का खुलासा होना बाकी है। (आईएएनएस)