क्‍या अनुष्‍का शर्मा की ‘फिलौरी’ फिल्‍म कोर्पस ब्राइड की नकल है?

0
170

मुम्‍बई। फिल्‍म एनएच 10 के बाद अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा का प्रोडक्‍शन हाउस फिलौरी लेकर आ रहा है, जो 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है, जिसका निर्देशन अंशय लाल ने किया है।

हाल ही में फिल्‍म फिलौरी का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें अनुष्‍का शर्मा गोल्‍डन लिबास में खूबसूरत भूत का किरदार अदा करती हुई नजर आईं। ट्रेलर में अनुष्‍का शर्मा मृत दुल्‍हन के रूप में हैं, जो एक युवा जीवित लड़के से शादी कर लेती है।

दरअसल, फिल्‍म फिलौरी का ट्रेलर देखने के बाद कोर्पस ब्राइड की याद आ गई, जो ब्रिटिश अमेरिकी एनिमेटिड फिल्‍म है, जो 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्‍म में जॉनी डेप और हेलेना बोनहेम कार्टर ने मुख्‍य किरदारों को आवाज दी थी।

फिल्‍म कोर्पस ब्राइड का ट्रेलर देखकर फिलौरी की याद आ सकती है और फिलौरी का ट्रेलर देखकर कोपर्स ब्राइड की। हालांकि, दोनों की पृष्‍ठभूमि अलग है। लेकिन, दोनों में मृत दुल्‍हन हैं, जो नृत्‍य और संगीत को बेहद प्‍यार करती हैं।

फिल्‍म फिलौरी कोर्पस ब्राइड की नकल है या उससे प्रेरित है, यह तो केवल निर्माता निेर्देशक बना सकते हैं। लेकिन, किरदारों में इतनी समानता संयोग तो हो नहीं सकती.. वैसे आपको क्‍या लगता है?

फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा के अलावा पंजाबी सुपर स्‍टार दिलजीत, सूरज शर्मा, मेहरीन परिजादा मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे।