सलमान खान पर लगा छीना छपटी और मारपीट करने का आरोप

0
266

जी हां,  भारत स्‍टार सलमान खान पर मारपीट और छीना छपटी करने का आरोप लगा है। इस संबंध में मुंबई के अंधेरी इलाके में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत याचिका लगायी गई है। हालांकि, यह मामला गत अप्रैल महीने का है।

जानकारी के अनुसार एक टेलीविजन पत्रकार ने अदालत से अपील की है कि सलमान खान और उनके अंगरक्षकों के खिलाफ मारपीट, लूटपाट और धमकी देने के आरोप तले प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए जाएं।

संवाददाता अशोक पांडे ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई।

शिकायतकर्ता के अनुसार घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई। जब अभिनेता सलमान खान साइकिल पर टहलने निकले थे। इस समय उनके साथ उनके दो अंगरक्षक भी चल रहे थे। वह कार लेकर वहां से गुजर रहे थे और उन्‍होंने अंगरक्षकों की सहमति लेकर सलमान खान का वीडियो बनाना चाहा। लेकिन, सलमान खान इस बात से गुस्‍से हुए। इसके बाद सलमान खान और उनके अंगरक्षकों ने उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की और और उनका मोबाइल छीन लिया।

घटना के तत्‍काल बाद उन्‍होंने संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने शिकायत लेने से इंकार कर दिया। अंत में उनको अदालत का रुख करना पड़ा। इस मामले में मजिस्ट्रेट आगामी 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे।

Salman Khan, Bollywood Actor, Bharat Movie, Salman Khan Criminal Case