कृति सेनन के साथ फिल्म अर्जुन पटियाला में दिखेंगे दिलजीत दोसांझ

0
264

मुम्बई। पंजाबी गायक और सुपर स्टार दिलजीत दोसांझ हिंदी फिल्म जगत में दबे पैर अपनी स्थिति को मजबूत करते जा रहे हैं। उड़ता पंजाब से धमाकेदार शुरूआत करने वाले दिलजीत ने फिलौरी में भी बेहतरीन काम करते हुए हिंदी सिने जगत को प्रभावित किया था।

जहां दिलजीत दोसांझ शाद अली निर्देशित हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह बायोपिक की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त हैं। वहीं, उनके प्रशंसकों के लिए खुशख़बर यह है कि दिलजीत दोसांझ अपनी अगली फिल्म अर्जुन पटियाला में कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

निर्माता निर्देशक दिनेश विजन के मैडॉक फिल्म्स बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ छोटे से कस्बे के युवक की भूमिका निभाएंगे जबकि कृति सेनन पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म अर्जुन पटियाला की शूटिंग अगले साल फरवरी महीने से शुरू होने की संभावना है और फिल्म को पंजाब में शूट किया जाएगा।


फिल्म अर्जुन पटियाला से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म में दिलजीत दोसांझ कॉमिक किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर कृति सेनन भी काफी उत्साहित हैं, जिनको हाल ही में बरेली की बर्फी और राब्ता में देखा गया था।