मौखिक प्रचार से हो रहा है इत्तेफाक को फायदा, यहां देखें पहले सप्ताह अंत की कमाई!

0
246

मुम्बई। सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना अभिनीत फिल्म इत्तेफाक बॉक्स आॅफिस पर शुरूआती तीन दिनों में शानदार कलेक्शन करने में सफल रही।

उल्लेखनीय है कि अभय चोपड़ा निर्देशित डबल मर्डर मिस्ट्री ड्रामा इत्तेफाक ने शुरूआती तीन दिनों में 16 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इत्तेफाक : बेहतरीन और पैसा वसूल क्राइम सस्पेंस थ्रिलर फिल्म

फिल्म इत्तेफाक को मौखिक प्रचार का बेहतरीन समर्थन मिल रहा है। नतीजन, फिल्म इत्तेफाक ने रविवार को पहले दिन शुक्रवार की बॉक्स आॅफिस कलेक्शन की तुलना में लगभग 2 करोड़ रुपये ज्यादा का कलेक्शन किया।

जानकारी के मुताबिक फिल्म इत्तेफाक ने शुक्रवार को चार करोड़ के आस पास का कलेक्शन किया और शनिवार को लंबी छलांग लगाते हुए फिल्म ने साढ़े पांच करोड़ का कलेक्शन किया जबकि रविवार का कलेक्शन साढ़े छह करोड़ के आस पास रहा।

इस तरह फिल्म इत्तेफाक ने शुरूआती सप्ताह अंत में भारतीय बॉक्स आॅफिस पर लगभग 16 करोड़ का कारोबार किया।

फिल्म इत्तेफाक को लगभग 1500 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है। लेकिन, इस फिल्म का प्रचार प्रसार धर्मा प्रोडक्शन, रेडचिल्लीज और बीआर स्टूडियोज द्वारा निर्मित अन्य फिल्मों की तरह बड़े पैमाने पर नहीं किया गया।

कहा जा रहा है कि फिल्म इत्तेफाक के प्रचार प्रसार के लिए लगभग 25 करोड़ का बजट था, लेकिन, उसमें से केवल 8 करोड़ रुपये प्रचार पर खर्च किए गए। ऐसे में फिल्म इत्तेफाक का बजट 22 करोड़ के आस पास आकर ठहर गया।