रातोंरात स्‍टार नहीं बनना चाहती सयानी गुप्‍ता

0
162

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान अभिनीत फिल्‍म फैन में अभिनय कर चुकी सयानी गुप्‍ता एक रात में सुपर स्‍टार बनने का सपना नहीं देखती हैं।

गौरतलब है कि उनकी पहली फिल्म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी और उसके बाद वह शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ में नजर आई थीं।

लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2016 के दौरान उन्होंने बताया, “मैं यहां अगले 50 सालों तक टिके रहने के लिए आई हूं। मैं अपने काम पर गर्व करना चाहती हूं। मैंने फिल्मों की पढ़ाई और अभिनय के लिए अच्छी सैलरी वाली नौकरी छोड़ी है। इसलिए मैं ऐसी फिल्में नहीं करुंगी, जिनकी कहानी मुझे उत्साहित न करे।”

shayoni Guptaवह ‘बार बार देखो’ में नजर आएंगी। सयानी ने कहा, “फिल्म ‘बार बार देखो’ एक अलग सी प्रेम कहानी है। नित्या मेहरा (निर्देशक) ने फिल्म बेहतरीन तरीके से बनाई है।”

क्या उन्हें असफलता से डर लगता है? इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “असफलता महत्वपूर्ण है। हममें से हर किसी को अपने जीवन में कई बार इसका सामना करना पड़ता है। इसलिए इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। ऐसे भी दिन थे जब मैं सुबह आठ बजे से रात के नौ बजे तक ऑडिशन के लिए भटकती रहती थी। उस वक्त मेरा एक ही लक्ष्य था कि हरेक व्यक्ति जो मुंबई में फिल्में बना रहा था, वह मुझे पहचान ले कि मैं हूं और फिल्मों में काम करना चाहती हूं।” -आईएएनएस