चक्‍क दे! रॉक ऑन 2 के बाद आएगी फरहान लाइव डॉक्‍यूमेंट्री

0
154

मुंबई। फिल्‍म निर्देशक से अभिनेता और अभिनेता से गायक बने फरहान अख्तर अपने बैंड फरहान लाइव के साथ बीते तीन सालों में पूरी दुनिया में 61 शो कर चुके हैं और इसे डॉक्यूमेंट्री की शक्ल देने की तैयारी में है।

फरहान की यह यात्रा तीन साल पहले शुरू हुई थी। फरहान अख्‍तर ने ही इस बैंड की स्थापना की है और हमेशा इसके लिए परफॉर्म करने के लिए अपने व्यस्ततम समय में भी वह समय निकाल लेते हैं।

farhan live musical band

फरहान लाइव की टीम ने टीम बनने से पहले ही अपने स्तर पर शूटिंग शुरू कर दी थी। इस डॉक्यूमेंट्री के लिए टीम के पास फरहान लाइव के लगभग सभी कॉन्सर्ट के वीडियो फूटेज हैं। यह देखना वास्तव में शानदार होगा कि तीन साल में फरहान लाइव कहां से कहां और कैसे पहुंच गई।

उल्लेखनीय है कि 7-8 साल की इस यात्रा को एक डॉक्यूमेंट्री के रूप में ढालना अनोखा होगा। डॉक्यूमेंट्री मेकर्स इसे रिलीज करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं।

फरहान के प्रवक्ता ने बताया, “फरहान लाइव ने पूरी दुनिया में 61 प्रस्तुतियां दी है। इस यात्रा को एक डॉक्यूमेंट्री में बड़े ही संजीदगी से संजोया गया है। बैंड की यात्रा शुरू होने से आखिरी सफर तक सभी दृश्य कमाल के हैं, जिसे बहुत जल्द सामने लाया जाएगा।” -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए Facebook और Google+ , और Twitter  पर हमारे साथ आईए।