अमिताभ बच्‍चन के नये विज्ञापन को लेकर आलोचनाओं का दौर शुरू

0
259

नई दिल्‍ली। जी हां, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के नये विज्ञापन को लेकर आलोचनाओं का दौर शुरू हो चुका है। आज कल अमिताभ बच्‍चन एक मसालों के विज्ञापन में आ रहे हैं।

इस विज्ञापन में अमिताभ बच्‍चन मसालों की तारीफ करते हुए मां की अहमियत गिरा रहे हैं, ऐसा कुछ लोगों का कहना है। बिग बी के इस नये विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग अपना कड़ा एतराज जता रहे हैं।

इस मामले में फेसबुक यूजर सोनू महेश्‍वरी ने एक पोस्‍ट डालते हुए लिखा, ‘Amitabh Bachchan कहतें हैं कि माँ के हाथ के खाने में स्वाद नहीं होता, स्वाद तो मसालों से आता है, उन्होंने इस विज्ञापन में कहा कि उनके दोस्त ने उन्हें माँ के हाथ का खाना खाने के लिए बुलाया, लेकिन दोस्त की माँ बहुत बेस्वाद खाना बनाती है।

https://www.facebook.com/maheshwarinws/videos/1342486559102927/

चंद पैसों के लिए इतना गिर जायेंगे बहुत अफ़सोस की बात है, सदियों से माँ का स्थान सबसे उच्च रखा गया है, लेकिन पता अब उनकी समझ को क्या हो गया, जबकि सूर्यवंशम फिल्म में अपने बेटे के लिए भेजा #गाजर_का_हलवा खाते ही उनका बेटा (यानि खुद) तुरन्त पहचान जातें है कि गाजर का हलवा माँ के हाथ का बना हुआ है, क्या उसमे भी एवरेस्ट मसाले डाले थे, नहीं यह एक भावना ही तो होती है माँ के प्यार की। कल को पैसों के लिए ये मत कह देना कि माँ का दूध तो बकवास होता है, असली दूध तो #nestle का होता है।’

बठिंडा शहर के रहने वाले युवक ने अमिताभ बच्‍चन को फेसबुक पर टैग करते हुए अपनी बात कही। गौरतलब है कि अमिताभ बच्‍चन ट्विटर, फेसबुक और टमबल्‍र जैसी वेबसाइटों पर काफी सक्रिय रहते हैं।