सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्‍स में नजर आएंगे हिमेश रेश्‍मिया

0
195

मुंबई। बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के छठवें संस्करण में संगीतकार-अभिनेता हिमेश रेशमिया और गायक नेहा कक्कड़ को निर्णायक की भूमिका सौंपी गई है।

हिमेश ने एक बयान में कहा, ‘मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। जी ग्रुप के सुभाष जी (सुभाष चंद्रा) और पुनित जी (पुनित गोयनका) मेरे परिवार की तरह हैं। मैंने उनके साथ 16 साल की उम्र में टीवी कार्यक्रम ‘अंदाज’ से बतौर निर्माता अपने करियर की शुरुआत की थी। कार्यक्रम ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ से जुड़ना, मेरे लिए घर वापस आने जैसा है।”

नए संस्करण के लिए ऑडिशन की शुरुआत भुवनेश्वर में दो दिसम्बर को हुई। इसके अलावा देश भर के 16 शहरों में ऑडिशन होंगे। गुवाहाटी, पटना, इंदौर, जयपुर, देहरादून, चंडीगढ़, लखनऊ में ऑडिशन हो चुके हैं। जबकि नागपुर, कोलकता, चेन्नई, पुणे, बेंगलुरु, दिल्ली और मुंबई में ऑडिशन अभी होने हैं।

नेहा ने कहा, “मैं भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित टीवी कार्यक्रम से जुड़कर उत्साहित हूं। मैंने अपने करियर की शुरुआत इस कार्यक्रम में प्रतियोगी के तौर पर की थी और अब इस कार्यक्रम का जज बनना मेरे लिए बड़ी बात है।” -आईएएनएस