इसलिए अनुष्‍का शर्मा के लिए खास हैं शाह रुख खान

0
179

मुंबई। साल 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अभिनेता शाहरुख खान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि सुपरस्टार शाहरुख के साथ उनका रिश्ता कुछ खास है क्योंकि वह उनके पहले हीरो रहे हैं।

‘जब तक है जान’ में साथ नजर आने वाली अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी अब इम्तियाज अली की फिल्म ‘दि रिंग’ में नजर आने वाली है।

आईएएनएस के साथ बातचीत में अनुष्का ने किंग खान से अपने खास रिश्ते को साझा किया।

shah Rukh Anushka sharma

अनुष्का ने कहा, “यह हमारी साथ में तीसरी फिल्म है। मेरा उनके साथ एक खास समीकरण है। मैं शाहरुख के साथ बहुत सहज महसूस करती हूं। इम्तियाज उन लोगों में हैं जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी। इम्तियाज की फिल्म ‘जब वी मेट’ देखकर मैं एक अभिनेत्री बनी। इसके निर्देशक के साथ काम करना एक सुखद अनुभव है।”

anushka sharma
अनुष्का फिल्म ‘फिल्लौरी’ का निर्माण भी कर रही हैं। इसके बारे में अभिनेत्री ने कहा कि फिल्मों में पैसा निवेश करना एक बड़ा जोखिम है। उन्होंने कहा, “यह मुश्किल है। यह बड़ा जोखिम है। आपको समझना होगा कि यह पैसा बनाने की चीज नहीं है, खास तौर से जब आप नए निर्माता हों। लेकिन, फिल्म में अगर एक्टर आप (निर्माता) ही हैं तो इससे सहूलियत होती है। आप ज्यादा पैसे नहीं लेते। आपको पैसे बचाने के तरीके खोजने होंगे, जिससे प्रोजेक्ट प्रभावित नहीं हो।”

फिल्लौरी का निर्देशन नवोदित अंशाई लाल कर रहे हैं। इसमें अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। -आईएएनएस