अभिषेक डोगरा लेकर आ रहे हैं “चीची” गोविंदा और “चूचा” वरुण शर्मा की जोड़ी

0
266

मुम्बई। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर फिल्म अभिनेता गोविंदा उर्फ चीची अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अभिनेता गोविंदा फुकरे रिटर्न्स अभिनेता वरुण शर्मा उर्फ चूचा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म फ्राय डे का निर्देशन डॉली की डोली मशहूर निर्देशक अभिषेक डोगरा कर रहे हैं। फिल्म फ्राय डे की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है। फ्राय डे में चीची और चूचा की युगलबंदी देखने लायक होगी।

जानकारी के अनुसार फिल्म फ्राय डे में वरुण शर्मा एक असफल सेल्समैन की भूमिका अदा कर रहे हैं जबकि गोविंदा रंगमंच कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण साजिद कुरैशी कर रहे हैं।

गोविंदा ने जारी बयान में कहा, ‘वरुण शर्मा एक जिम्मेदार अभिनेता है। मेरे साथ उनकी कॉमिक टाइमिंग दर्शकों के लिए दिलचस्प अनुभव होगी। किल दिल के बाद मेरे अब तक के फिल्मी कैरियर की यह दूसरी फिल्म है, जिसको मैंने एक समय क्रम में खत्म किया है। अभिषेक डोगरा युवा पीढ़ी के निर्देशक के साथ काम करके बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।’

गौरतलब है कि गोविंदा अभिषेक डोगरा के साथ पहली बार फिल्म कर रहे हैं जबकि वरुण शर्मा अभिषेक डोगरा निर्देशित डॉली की डोली में काम कर चुके हैं। इनबॉक्स पिक्चर्स की प्रस्तुति फ्राय डे अगले साल गर्मियों में रिलीज होने की संभावना है।